Penis Increase Exercise In Hindi part 2

व्यायाम लाभ.(Exercise Benefit )

Penis Increase Exercise In Hindi part 2. आप अपने शरीर को फिट रहने के लिए कसरत कर रहे हैं, अधिक ऊर्जावान महसूस करते हैं, और हार्ड रॉक मांसपेशियों, क्यों आप अपने लिंग के लिए एक ही नहीं कर रहे हैं पाने के लिए? जी हां, आप सही व्यायाम कोई फैंसी गैजेट, अपने लिंग का आकार बढ़ाने के लिए अन्य सकारात्मक पक्ष प्रभाव के साथ साथ मदद मिलेगी कि का उपयोग कर अपने ही घर के आराम से कर सकते हैं। प्राकृतिक लिंग अभ्यास सुविधाजनक, आसान, और भी सुखद रहे हैं। यह भी सबसे प्रभावी तरीके इंच हासिल करने से एक है।

शोधकर्ताओं ने पुरुष अंग अभ्यास पर अध्ययन किया है और निष्कर्ष यह है कि वे लंबाई में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है, साथ ही कुछ अन्य निष्कर्षों के बारे में ला सकते है साथ ही साथ आ गए हैं। तीन के विस्तार के अभ्यास में रहनेवाला लिंग का सबसे आम परिणाम हैं: Penis Increase Exercise In Hindi part 2

व्यायाम के लाभ और प्रकार.(Exercise Benefit And Type )
1. गर्म केगेल खिंचाव(Hot Kegel Stretch)Penis Increase Exercise In Hindi part 2
Penis Increase Exercise In Hindi part 2
Penis Increase Exercise In Hindi part 2

गर्म केगेल खिंचाव एक उन्नत शिश्न खींच तरीका है कि तीन अन्य तरीकों, अर्थात् को जोड़ती है:शिश्न  ऊतकों फैलाने के लिए बुनियादी खिंचाव  शिश्न ऊतकों लोचदार रखने के लिए गर्म कपड़े में लपेटकर; और केगेल आपके पेल्विक फ्लोर मांसपेशियों में तनाव बढ़ाने के लिए। इस विधि का नियमित रूप से आवेदन अपने परिणामों पर सुधार।

कैसे व्यायाम करने के लिए(how to exercise)

सुझाव 50-75% निर्माण स्तर तक अपने लिंग लाओ।

अपने लिंग के चारों ओर गर्म कपड़े में लपेटकर लागू करें। गर्म पानी में एक साफ छोटा तौलिया डुबकी; जब गर्म कपड़े में लपेटकर अपने लिंग के लिए लागू किया जाता है तापमान सहनीय होना चाहिए या फिर आप जलने से ग्रस्त कर सकते हैं।

बुनियादी खिंचाव आगे गति का पालन करते हुए अपने लिंग खिंचाव और 10 सेकंड के लिए स्थिति पकड़। स्थिति धारण करते हुए, कसकर 5-10 सेकंड के लिए अपने श्रोणि मंजिल मांसपेशियों दाँत पीसने वाला केगेल व्यायाम प्रदर्शन; सामान्य रूप से सांस लेते हैं। धीरे धीरे अपने पैल्विक फर्श की मांसपेशियों को रिहा लेकिन अपने शिश्न खिंचाव स्थिति धारण जारी है।  3 गुना अधिक के लिए प्रक्रिया को दोहराएं लेकिन प्रत्येक सेट के लिए अपने हाथों के बीच वैकल्पिक करने के लिए सुनिश्चित हो।

रोटेशन खिंचाव(Rotation Stretch)
Penis Increase Exercise In Hindi part 2
Penis Increase Exercise In Hindi part 2

इस व्रजेश में आप को आप के लिंग का आकर को  टॉवेल कर सकते है इस में आप अपने लिंग को मज़बोट बना सकते है.

इस व्रजेश में आप पहले अपने लिंग को लेवल पर लाओ और फेर रक हाथ से पाने लिंग को पकड़ो और फेर आहिस्ता आहिस्ता आगे खेचों और फेर आराम और फेर इससे तरह व्रजेश करते रहो और एक बार खेच ने के बाद थोड़े देरर आराम करो औए इस से तरह व्रजेश करते रहो एकेनन आप के लिंग में अज़ाफा हो गया और खचते वक़्त इस बात का धेयान दे के जब आप खच रहे हो को तब तक खेचों जब तक आप पोरे तरह से पुर्सकों नहीं होजाते और इस को ५-७ मर्तबा दोहराओ इस आप के लिंग में अज़ाफा हो गया।

वी-खिंचाव।(v-stretch )
Penis Increase Exercise In Hindi part 2
Penis Increase Exercise In Hindi part 2

वी-खिंचाव लिंग विशेष बस खींच या बाहर की ओर खींच लिंग की तुलना में लिंग स्नायुबंधन और Tunica पर अधिक से अधिक बल लागू करने के लिए तैयार खींच करने के तरीकों में से एक है। कैसे व्यायाम करने के लिए(how to exercise)

वी-खिंचाव जिसमें खींच जब उचित इस्तेमाल, लिंग के लिए परिधि जोड़ने में मदद कर सकते हैं के कई रूपों में से एक है। इससे पहले, हम खींच, बंडल खींच और अन्य कई रूपों, लेकिन नहीं वी खिंचाव, इसलिए, हम इसे इस लेख में कवर किया जाएगा लिंग की मूल बातें शामिल है। और इस व्रजेश से आप को बहुत आराम और आप के लिंग में अज़ाफा हो गया

एक गर्म चादर का प्रदर्शन करते हैं।

प्रारंभिक overhand “ठीक है” लिंग ग्रंथियों के पीछे पकड़ बनाने (उपयुक्त पकड़ बढ़ाने के पहले उल्लेख उपयोग करें)।.  एक उदारवादी खींच तनाव को लागू करें।.  हाथ के अंगूठे के साथ, लिंग शाफ्ट (मध्य बिंदु) पर इसे हुक

अंगूठे का प्रयोग, धीरे धीरे और सावधानी से नीचे धक्का जब तक लिंग शाफ्ट एक “वी” रूपों.  कुछ

secondstyp के लिए रुक कम से कम 10 सेकंड).  यह धीरे धीरे और सावधानी से रिलीज।

इस वर्ज़िश में आप पहले अपने लिंग को लिवेल पर लाओ औए इस में आप के दोनों हाथ का काम है इस में पहले आप को एक हाथ से अपना लिंग को पकड़ लो और खेच आगे के तरफ और दोसरे हाथ के णग्गोठे से अपने लिंग के साफ्ट पर फेरिये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *