Penis Increase Exercise In Hindi

लिंग के साइज कैसे बढ़ाये Penis Increase Exercise In Hindi

Penis Increase Exercise In Hindi. पेनिस एक्सरसाइज साइज आप बहुत से व्रजेश करते हो गए आप व्रजेश करते है अच्छी बात है व्रजेश करना चाहिए व्रजेश करने से जसम तंदुरस्त और फोरटेल रहता है आप को मालोम है व्रजेश बहुत से चेज़ोन की आते है व्रजेश बहुत टाइप के आप्टे है आप को पता है व्रजेश पेनिस (लिंग )के भी आते है अगर आप अपने लिंग से परेशान है या आप को उस के कोई बेमारे है तो आप घबराइये मत अगर आप को अपने टाइम इंग के प्रॉब्लम है तो आप को बहुते से इलाज है आप को हमारे वेबसाइट पर बहुत से मालोमात मेले गए आप को हमारे साइट (x enlargement)पर आप को व्रजेश के पोरे टाइप मेले गए. आप एकेनन इस व्रजेश को अपने परेशानी डोर कर सकते है

लिंग के व्रजेश के पोरे टाइप
1. खिंचाव ( A-Stretch)
Penis Increase Exercise In Hindi
Penis Increase Exercise In Hindi

इस व्रजेश में आप अपने लिंग को मुसल्सल आगे खेचों.

इसे आगे खींच लिंग अप थेपृशेस । यह लिंग इज़ाफ़ा व्यायाम मुख्य रूप से शाफ्ट के ऊपरी भाग में फैला है। यह वी खिंचाव के विपरीत व्यायाम है।और आप इस व्रजेश को तब तक करते रहे जब तक आप पोर तरहा पोरसकूँ नहीं हो जाते

व्यायाम किस तारा करे

सुझाव  निर्माण  स्टार पर  लिंग लाओ. पहले हाथ के साथ, वापस लेना (saamane) त्वचा और लिंग समझ सिर्फ ओवाइरहँड़ ठीक-गृप.slowly साथ मुंड के पीछे और मजबूती से लिंग को आगे खींच जब तक एक आरामदायक खिंचाव अंत तक पहुँच जाता है. दूसरे हाथ की कलाई की जगह बढ़ाकर लिंग के नीचे. पहले हाथ की कलाई पर दूसरे हाथ आराम करें. दूसरे हाथ की कलाई पुश ऊपर की और एक लीवर के रूप में प्रयोग, नीचे पहले हाथ से खींच जबकि. सुझाव प्रतिनिधि समय के लिए खिंचाव बनाए रखें. दोनों हाथों को रिलीज. प्रतिनिधि के सुझाव संख्या में पहुँचाने तक चरण २ से दोहराएं. प्रतिनिधि के बीच वैकल्पिक हाथ.

2. बेसिक खिंचाव(Basic Stretch)

Penis Increase Exercise In Hindi
Penis Increase Exercise In Hindi

बेसिक खिंचाव व्रद्धि हुई लिंग की लंबाई के लिए सभी लिंग इज़ाफ़ा व्यायाम की रीढ़ माना जाता है. लक्ष्य कठिन दर्द दंड लिंग में ऊतकों को फैलाने के लिए पर्याप्त है, लेकिन नहीं भी मुश्किल खींच रहा है. एक सज्जन खिंचाव के साथ के साथ शुरू और धीरे-धीरे तीव्रता में व्रद्धि. कई कोण में टूटती लिंग के विभिन्न भागों निशाना बनाता है.

व्यायाम किस तारा करे(How to exercise )

इस व्रजेश में आप को पहले लिंग को लिवाल पर लाओ और फेर एक हाथ से अपने लिंग को पकड़ो और आगे के तरफ खेंचो फेर थोड़ा आराम करो और फेर दोसर हाथ को नीचे के तरफ पकड़ कर और एक हाथ से ऊपर का हिस्सा पकड़ कर खेचों और फेर आराम ऐसे तरह व्रजेश करते रहो औए वाकेनन अप्प को ये व्रजेश से फ़ायदा होगा और आप के लिंग में अज़ाफा हो गया 

3.डबल रोटेशन खिंचाव(Double Rotation Stretch)

Penis Increase Exercise In Hindi
Penis Increase Exercise In Hindi

इससे पहले कि आप यह सुनिश्चित कर लें शुरू आप अच्छी तरह से गरम गए अंतिम पृष्ठ पर वर्णित है। आदेश में बुनियादी खींच नीचे विस्तृत अभ्यास से बाहर निकलने के लिए; और भी चोट से बचने के लिए, अपने लिंग कार्रवाई के लिए पूरी तरह से तैयार रहना चाहिए.

इसके अलावा, निम्न खींच व्यायाम ही किया जाना चाहिए जब अपने लिंग को पूरी तरह से झूलता हुआ है (लंगड़ा)। जब आप एक आंशिक या पूर्ण निर्माण दोनों मुश्किल और खतरनाक है उन्हें प्रदर्शन करने के लिए कोशिश कर रहा है। याद रखें, अपने लक्ष्य को सुरक्षित रूप से और स्वाभाविक रूप से अपने लिंग विस्तार करने के लिए है – जो सही तकनीक का उपयोग शामिल है। आप अपने गर्म बाहर लापता हो या गरीब तकनीक का उपयोग करके कोनों में कटौती करने की कोशिश करते हैं, तो आप मुसीबत की ओर बढ़ रहा हो सकता है।

इस व्रजेश में आप पहले अपने लिंग को लिवेल पर लाये और फेर इस में दोनों हाथ का इस्तेमाल रहेगा एक हाँथ से आप अपना लिंग के ऊपर का हिस्सा मज़बोट से पकड़ ले और दोसरे हाँथ से आप लिंग के नीचे का हिस्सा पकड़ ले और फेर ऊपर वाले हाँथ से अपने लिंग को गोल घोमाओ और पोर राउंड होजाने बाद आप एक बार आराम कर लो फेर ऐसे तरह और ५ बार इस व्रजेश को दोहराओ इसतरह करते रहो एकेनन आप को इस से फ़ायदा ज़रूर मेले गया और आप के लिंग के साइज में अज़ाफा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *